LAVA Z40 लॉन्च, पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों पर नजर

लावा इंटरनेशनल ने भारतीय ग्राहकों के लिए Lava Z40 लॉन्च कर दिया है। देशी मोबाइल हैंडसेट कंपनी लावा इंटरनेशनल ने पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों पर नजर रखकर इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। डेढ़ दिन से ज्यादा के बैकअप वाले इस Lava Z40 में 2250 mAH की बैटरी है। फीचर फोन से अपग्रेड होकर
पहला स्मार्टफोन लेने वाले लोगों के लिए इस दमदार मोबाइल की कीमत सिर्फ 3499 रुपये रखी गई है।



स्मार्टफोन कलर

बेहतरीन साउंड क्वालिटी से लैस इस स्मार्टफोन में के7 एक्सटर्नल ऑडियो पीए स्पीकर लगा हुआ है, जो आपको एक अलग ही अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन बाजार में दो रंगों- काला और सुनहरे में उपलब्ध है।

रैम और रोम

Lava Z40 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। इस मोबाइल में 1 जीबी रैम और 8 जीबी का रोम है। एक्सटर्नल कार्ड के जरिए आप इसमें मौजूद स्पेस को 64 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। यह Lava Z40 फोन ड्युअल 4G VoLte SIM स्लॉट्स के साथ आता है। जिससे आप एक साथ दो सिम लगाकर नेटवर्क से आने वाली परेशानी से निजात पा सकते हैं।

डिस्प्ले

इस Lava Z40 मोबाइल हैंडसेट का डिस्प्ले 4.0 इंच का है। इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। इससे आपके मोबाइल का स्क्रीन सुरक्षित रहता है। ज्यादा दिन तक चलता है। इसमें क्लासी फिनिश है, जिससे यह देखने में आकर्षक लगता है।

कैमरा
Lava Z40 में पीछे 2 एमपी का फ्लैश युक्त कैमरा है। हाई क्वालिटी की सेल्फी के लिए इस फोन में फ्लैश के साथ 2 एमपी का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।



युवाओं को ध्यान में रखकर इसमें हिंदी सहित 10 भारतीय भाषाओं में कंटेंट की सुविधा दी गई है। दमदार बैटरी बैकअप और अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ यह Lava Z40 पहली बार डिजिटल दुनिया में कदम रखने वालों के लिए पैसा वसूल फोन है।

No comments:

Post a comment