अब घर में लीजिए सेहत और पर्यावरण के अनुकूल स्वस्थ सोडा का आनंद

अब आप अपने घर में पानी की मदद से सोडा या कोई भी शानदार पेय बना सकते हैं। ये संभव हुआ है मिस्टर बटलर इटालिया सोडामेकर से। मिस्टर बटलर इटालिया सोडामेकर न सिर्फ सुविधाजनक हैं, बल्की ये पर्यावरण के अनुकूल भी है। इसकी मदद से आप अपने मनपसंद पेय में ताजें नींबू का रस या फलों के जूस में फ़िज़ को मिलाकर उसका आनंद ले सकते हैं।


मिस्टर बटलर इटालिया सोडामेकर के लिए बैटरी या बिजली की जरूरत नहीं है।  इसे चलाने के लिए पानी की एक बोतल को इसमें डालें और फिर सोडामेकर के ऑपरेटिंग पैनल को दबाएं , कुछ सेकंड के भीतर ही पानी सोडा में बदल जाता है। यह कार्बन-डाई-ऑक्साइड गैस (CO2) के सिलेंडर के साथ आता है जो 125 ग्लास या लगभग 25 लीटर सोडा बना सकता है। इसका रिफिल सिलेंडर सिर्फ 130 रुपये में उपलब्ध है, जिससे 1 लीटर सोडा पर सिर्फ 4 रुपये की लागत आती है।



इसका उपयोग भी बहुत ही आसान है, सोडामेकर 500 मिलीलीटर बीपीए बोतल के साथ आता है। 1 लीटर वाली बड़ी बोतलें भी अलग से खरीदी जा सकती हैं।

मिस्टर बटलर सोडामेकर हमारे घरों में उत्पन्न होने वाले प्लास्टिक कचरे को भी कम करता है, इस प्रकार यह एक हरियाली से भरी और स्वच्छ धरती के हमारे संकल्प में भी अपना योगदान देता हैं।

मूल्य सीमा-  3,400 रुपए-  3,950 रुपए (अमेज़न पर उपलब्ध डिस्काउंटेड रेट)

इसे आप किसी भी आउलेट या अमेजन से खरीद सकते हैं।




No comments:

Post a comment