अतुल्य लेकर आया है आपकी त्वचा को बेदाग बनाने के लिए विटामिन सी उत्पादों की नई रेंज

विटामिन सी अपने जादुई काम के लिए प्रसिद्ध है! इम्युनिटी बढ़ाएं, कैंसर से सुरक्षा, त्वचा के लिए बढ़िया- आप बस इसे नाम दें और विटामिन सी इस पर अपना जादू दिखाएगा। स्किनकेयर गेम में विटामिन सी सुपर हीरो बन गया है। यह अपने जादुई गुणों के साथ आपकी त्वचा की देखभाल की प्रतिज्ञा को पीछे छोड़ने में मदद कर सकता है। असमान त्वचा से लेकर उम्र बढ़ने से लेकर मुंहासों से लेकर पिगमेंटेशन तक, विटामिन सी त्वचा को बेदाग छोड़ देगा।


अतुल्य ने हाल ही में अपनी विटामिन सी स्किनकेयर रेंज के तहत उत्पादों की नई रेंज लॉन्च की है जो नई त्वचा कोशिकाओं के पुनर्जनन को बढ़ावा देकर त्वचा को चिकना और दृढ़ बनाएगी। इसके अतिरिक्त, यह सूरज की रोशनी से लड़ता है और चेहरे पर चमक प्रदान करता है। यह फ्री रेडिकल्स से होने वाले ऑक्सीडेटिव डैमेज को बेअसर करने में मदद करता है।

नीचे कुछ वेरिएंट दिए गए हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं -

अतुल्य विटामिन सी फोमिंग फेस वाश
अतुल्य विटामिन सी फोमिंग फेस वाश एंटीऑक्सिडेंट, ब्राइटनिंग और मुंहासों से लड़ने वाले प्रभावों के साथ प्रभावी और ताज़ा है। यहां तक कि इसमें एक अंतर्निर्मित ब्रश भी होता है जो त्वचा को साफ़ करते समय मालिश करता है। यह झागदार फेस वाश ताज़गी के एक विस्फोट की तरह है, खीरा और एलोवेरा की बदौलत शांत करने वाले लाभों की गुड़िया।

कीमत -
399.00 रुपये, 150 मिली
कहां से खरीदें - https://myatulya.com/products/vitamin-c-foaming-face-wash

अतुल्य विटामिन सी फेस सीरम
अतुल्य विटामिन सी फेस सीरम को हाइड्रेट, पोषण और सुस्त, थकी हुई और उम्र बढ़ने वाली त्वचा की रक्षा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को बढ़ावा देता है, साथ ही साथ रंग को भी उज्ज्वल करता है। सीरम त्वचा को प्राकृतिक एक्टिविटी देकर उसे पोषण देने में मदद करता है।

कीमत -
499.00 रुपये, 30 मिली
कहां से खरीदें- https://myatulya.com/products/atulya-vitamin-c-face-serum-30ml
 

No comments:

Post a Comment