वनप्लस का नया जोरदार स्मार्टफोन OnePlus 7T लॉन्च

वनप्लस ने नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान अपना अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन OnePlus 7T लॉन्च कर दिया है। वनप्लस 7टी स्मार्टफोन में में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) फ्लूइड डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, एड्रेनो 640 जीपीयू और 8 जीबी तक रैम है। जो 3डी गेम,
वीडियो वॉचिंग और मल्टीटॉस्किंग के अनुभव को बेहतर बनाता है। UFS3.0 और रैम बूस्ट के कारण इसका परफॉर्मेंस स्मूथ रहता है।



साउंड एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए इसमें Dolby Atmos का स्पीकर दिया गया है।



90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले इस फोन की पिक्सल डेनसिटी 402 पिक्सल प्रति इंच और स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फ्लूइड डिस्प्ले के कारण यह आपके देखने के अंदाज को बदल देता है। HDR10+ के कारण आपके फिल्म, गेम और फोटो देखने या मनोरंजन को एक नया आनंद मिलता है।



फिंगरप्रिंट रीडर भी पहले से बेहतर बनाया गया है। रीडिंग मोड को भी और अच्छा किया गया है।



Oneplus 7t में कैमरा पर विशेष ध्यान दिया गया है। f/1.6 के लार्ज एपर्चर के साथ अल्टा वाइड फोटो या वीडियो के लिए बैक में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 16 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 MP का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। पोर्ट्रैट मोड में भी सुधार किया गया है। मैक्रो फोटोग्राफी को ध्यान में रखकर एक नया मैक्रो मोड दिया गया है। इसमें आप 2.5 सेंटीमीटर से भी शानदार फोटो ले सकते हैं। फ्रंट में 16 MP का जबरदस्त कैमरा दिया गया है। इमेज स्टैबलाइजर के लिए EIS और OIS स्टैबलाइजर दिया गया है।



डिस्प्ले पर 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है।



डुअल-सिम वनप्लस 7टी में एंड्रॉयड 10 पर आधारित ऑक्सीजनओएस है।  इसमें 3800 mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग के लिए Warp Charge 30T दिया गया है, जो पहले से 23 प्रतिशत तेजी से चार्ज करता है। चार्जिंग के समय खास टेक्नॉलजी का यूज किया गया है जिससे फोन गरम नहीं होता।



वनप्लस 7टी  स्मार्टफोन ग्लैशियल ब्लू और फ्रोस्टेड ब्लू कलर में उपलब्ध है।





इस पोस्ट के साथ मैं अपने ब्लॉग को #Blogchatter के #MyFriendAlexa के साथ अगले स्तर पर ले जा रहा हूं।

#TalesOfHitendra #Hitendrawrites #MyFriendAlexa #Blogchatter

No comments:

Post a Comment