चमकदार, चिकनी त्वचा के लिए खादी नेचुरल उत्पादों को आजमाएं!

हमारी त्वचा एक जटिल अंग है जिसे स्वस्थ रहने के लिए बहुत सारे प्यार, स्नेह और विशेष पोषक तत्वों की आवश्यकता होती है। इसलिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा को क्या चाहिए। हालांकि पहली बार में आकर्षक पैकेजिंग और खोखले आश्वासन आकर्षक लग सकते हैं, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि उत्पाद में त्वचा की देखभाल के लिए जो सबसे महत्वपूर्ण कारक है जो वास्तव में काम करता है या नहीं।


इसे को देखते हुए खादी नेचुरल कुछ ऐसे उत्पाद लेकर आया है जो आपकी त्वचा को चमकदार, चिकना और स्वस्थ भी बनाते हैं।

1. खादी नेचुरल सनस्क्रीन मॉइस्चराइजिंग लोशन
सनस्क्रीन लोशन एसपीएफ़ 50 दिन के दौरान यूवीए और यूवीबी विकिरण की रक्षा करते हुए आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखता है। यह सनस्क्रीन सबसे शक्तिशाली प्राकृतिक रसायनों के साथ तैयार किया गया है।यह तेजी से अवशोषित होता है और आपकी त्वचा को सांस लेने और प्राकृतिक रूप से चमकने में मदद करता है। यह गैर-चिपचिपा समाधान दिन के दौरान आपकी त्वचा को हानिकारक प्रदूषकों से बचाने के साथ-साथ उच्च प्रदर्शन वाली व्यापक-स्पेक्ट्रम धूप से सुरक्षा प्रदान करता है। यूवी शील्ड्स आपको यूवी-प्रेरित त्वचा की उम्र बढ़ने से रोकने में मदद कर सकती हैं। यूवीबी शील्ड्स झुर्रियों और अन्य नकारात्मक सूर्य प्रभावों से बचाने के लिए कैमोमाइल मॉइस्चराइजर आपकी त्वचा को मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से बचाता है, जो समय से पहले बूढ़ा होने का एक प्रमुख कारण है और इस प्रकार आपको अपने युवा आकर्षण को बनाए रखने में मदद करता है। यह 100 एमएल और 200 एमएल पैकेजिंग में आता है और इसकी कीमत क्रमश: 315 रुपये और 525 रुपये है।


2. खादी नेचुरल नीम, तुलसी और पुदीना फेस मास्क

नीम, तुलसी और पुदीने का फेस पैक (एंटी एक्ने) मास्क आपकी त्वचा के नीचे जमा होने वाले विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में मदद करता है। साथ ही आपकी त्वचा से बैक्टीरिया, कीटाणु और गंदगी को भी हटाता है, जो इसे प्राकृतिक रूप देता है। यह जादुई फेस पैक 50 ग्राम पैकेजिंग में आता है और इसकी कीमत 160 रुपये है।

No comments:

Post a Comment